Friday 7 February 2020

Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye - पैसे कैसे कमाए 2020

क्या आप जानते हैं कि आप सिर्फ Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye सकते हैं? जी हां, Online Paise कमाना अब पहले से ज्यादा मजेदार हो गया है। यदि आप Online Game से प्यार करते हैं और उन Online Game को Khelne और जीतने का अनुभव रखते हैं, तो आपको ऐसा करने के लिए Khelna और कमाई करने पर विचार करना चाहिए जो आपको करने में आनंद मिलता है।

Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye


Paise Kamane के लिए आपको PlayStation, Xbox, Nintendo या किसी अन्य Gaming कंसोल को खरीदने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस एक Compute, Internet और कुछ Gaming अनुभव की आवश्यकता है।

Reviewing My Tested  Websites?, वेबसाइटों की समीक्षा करके अधिक Paise Kamana चाहते हैं? मेरे पसंदीदा साइड कमाने वाले Survey Junkie and Paid Viewpoint. देखें।

Best 10 Tarike से Online Game Khel Kar Paise Kamaye, यहां Game Khel Kar  पैसे कमाने के बेहतरीन 10 तरीके दिए गए हैं:

Game Se Paise Kamaye


1.  Swagbucks

यह एक कानूनी वेबसाइट है जो लोगों को गेम खेलने सहित कुछ कार्यों को करने के लिए भुगतान करती है। वेबसाइट, उदाहरण के लिए, वीडियो देखना, खरीदारी करना, उत्पादों को खोजना, वीडियो देखना और गेम खेलना जैसे कई कार्य प्रदान करती है। शुरुआत के लिए, आप विभिन्न खेलों के लिए दैनिक विशेषताओं में भाग लेने के साथ शुरू कर सकते हैं और अनुभव प्राप्त करने से पहले कुछ Swagbucks कमा सकते हैं और अधिक कमाई शुरू कर सकते हैं।

Swagbucks Sign Up Link (Worldwide)

2. InboxDollars

यह वेबसाइट आपको ऑनलाइन गेम खेलते समय कुछ पैसे कमाने की अनुमति देती है। आपको बस इतना करना है कि बिना किसी लागत के इनबॉक्सडोलर्स के साथ साइन अप करना है और सीधे गेम खेलना शुरू करना है। वेबसाइट आपको चुनने और खेलने के लिए विभिन्न प्रकार के गेम प्रदान करती है। आप शुरू करने के साथ ही प्रति दिन $ 10 कमा सकते हैं और यहां तक ​​कि आप प्रगति के रूप में अधिक कर सकते हैं।

Inbox Dollars Sign Up Link

3.  Point Club

पॉइंट क्लब एक लोकप्रिय सर्वेक्षण प्लेटफ़ॉर्म है जो आपको विभिन्न प्रकार के कार्यों को पूरा करने के लिए भुगतान करता है जैसे कि ऑनलाइन गेम खेलना, सर्वेक्षण करना, और बहुत कुछ। उपयोगकर्ताओं से जुड़ने के लिए कम से कम 13 वर्ष की आयु होनी चाहिए और एक मान्य ईमेल पता होना चाहिए। केवल साइन अप करने के लिए सदस्यों को $ 5 प्राप्त होते हैं।

Point Club Sign Up link

4. Bingo Mania

क्या आपको बिंगो से प्यार है? अगर आप करते हैं तो आपके पास ऑनलाइन बिंगो खेलकर कुछ पैसे कमाने का अवसर है। बिंगो उन्माद दैनिक आधार पर विभिन्न प्रकार के बिंगो खेल प्रदान करता है और आप $ 1 की कमाई शुरू कर देते हैं और विजेता घोषित होने तक पैसा बढ़ता रहता है। यहाँ प्रस्तुत खेल सभी बिंगो खेल हैं। आरंभ करने के लिए यहां जाएं।

5. Pogo

शुरुआती लोगों के लिए, यह साइट एक गेमिंग साइट नहीं हो सकती है क्योंकि आपको टोकन इकट्ठा करने में सक्षम होने के लिए पहले पांच दिनों के लिए विज्ञापन देखने होंगे। आप इन टोकन का उपयोग विभिन्न प्रकार के रोमांचक और व्यसनी खेलों में भाग लेने के लिए करेंगे और इन खेलों से पैसे कमाएँगे। इसके अतिरिक्त, एक भाग्यशाली विजेता के लिए $ 10,000 पुरस्कार राशि का दैनिक ड्रॉ है। जितना अधिक आप पुरस्कार राशि जीतने के अधिक संभावना खेलते हैं।

6. Gamesville

यह इंटरनेट पर पहली और सबसे लोकप्रिय मुफ्त वेब-आधारित गेमिंग वेबसाइट के रूप में माना जाता है। आपको गेम खेलने और जीतने के लिए जीवी पुरस्कार दिए जाते हैं, उच्च अंक और स्लॉट मिलते हैं। फिर आपको अपने जीवी पुरस्कारों को नकद और अन्य रोमांचक पुरस्कारों में बदलने की अनुमति है। गेम्सविले उन व्यक्तियों के लिए शुद्ध नकद प्रतियोगिताओं की पेशकश करता है जो जीवी पुरस्कार अर्जित नहीं करना चाहते हैं।

7. Paid Game Player

यह गेमिंग साइट ऑनलाइन गेमिंग प्रेमियों को अपने पसंदीदा गेम का ऑनलाइन आनंद लेते हुए कुछ नकदी अर्जित करने का मौका देती है। एक बार जब आप निशुल्क पेड गेम प्लेयर खाते के साथ पंजीकरण करते हैं, तो आपको उनकी साइट पर 600 से अधिक विभिन्न खेलों तक पहुंचने का अवसर मिलता है। हालांकि, आपके पास रजिस्टर करने और पैसा कमाने के लिए कम से कम 18 साल का होना चाहिए। खेल में एक ऑनलाइन कैसीनो, पहेली खेल, आर्केड खेल और बहुत कुछ शामिल हैं।

8. Second life

यह आज इंटरनेट पर सबसे बड़ी गेमिंग वेबसाइटों में से एक माना जाता है। यह साइट संपत्ति ट्रेडिंग (आभासी अचल संपत्ति) को प्रोत्साहित करती है, सामग्री बनाने और बेचने, गैजेट्स, कपड़े बेचने, रॉक कंसर्ट, ईवेंट और गेम शो का प्रदर्शन करती है। वास्तव में, आपको एक स्टोर के बाहर एक कुर्सी पर बैठने के लिए भुगतान किया जा सकता है। इस विचार के पीछे का उद्देश्य अन्य लोगों को स्टोर में आकर्षित करना है।

9. Clip 2Play

इस वेबसाइट पर, रोज़ाना कई टूर्नामेंट होते हैं। खेले जाने वाले अधिकांश खेल फ़्लैश खेल हैं और खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं और विजेताओं का अनावरण दिन के अंत में किया जाता है। ज्यादातर मामलों में, 50 खेलों को विजेताओं के रूप में चुना जाता है और उन्हें पुरस्कृत किया जाता है। इसके अतिरिक्त, एक रेफरल प्रोग्राम है, जहाँ आप अपने द्वारा किए गए प्रत्येक रेफरल के लिए 10 अंक अर्जित करते हैं। आप नकदी के लिए अंक भुना सकते हैं।

10. GSN Cash Games

यह ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म शब्द गेम, आर्केड, कार्ड, रणनीति, पहेलियाँ और अन्य प्रकार के रोमांचक गेम प्रदान करता है जो ऑनलाइन गेमर्स को अपील करते हैं। अच्छी बात यह है कि प्रतियोगिता में प्रवेश करने से पहले आपको किसी खेल को आज़माने की अनुमति है। इससे आपको अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने का प्रयास करने से पहले खेल को महसूस करने और समझने का मौका मिलता है। इसके अतिरिक्त, आप अपने कौशल के अनुसार मेल खाते हैं। इसका मतलब है कि आप अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ निष्पक्ष रूप से मेल खाते हैं। यह आपको गेम जीतने का एक उच्च मौका देता है।

ऑनलाइन Game Khelne के लिए अपना समय बर्बाद करना बंद करें और अपना समय अन्य गेमर्स के साथ प्रतिस्पर्धा में बिताएं और कॉम जीतने के लिए भुगतान करें प्रतियोगिताएं। बहुत सारी साइटें हैं जो ऑनलाइन गेम खेलने के लिए भुगतान करेंगी।

क्या आप जानते हैं कि Game Khel Kar आप कुछ Paise Kamaye सकते हैं? जी हां, ऑनलाइन पैसा कमाना अब पहले से ज्यादा मजेदार हो गया है। यदि आप ऑनलाइन गेमिंग से प्यार करते हैं और उन ऑनलाइन Game को खेलने और जीतने का अनुभव रखते हैं, तो आपको ऐसा करने के लिए Khel Kar भुगतान करने पर विचार करना चाहिए, जिसे करने में आपको मज़ा आता है।
Disqus Comments

Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye - पैसे कैसे कमाए 2020

क्या आप जानते हैं कि आप सिर्फ Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye सकते हैं? जी हां, Online Paise कमाना अब पहले से ज्यादा मजेदार हो गया है। यद...